अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एस्पिरेंट्स का नया सीज़न 25 अक्टूबर को विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा।

0
119

प्राइम वीडियो ने आज एस्पिरेंट्स के लेटेस्ट सीज़न के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की डेट की घोषणा की, जो विशेष रूप से 25 अक्टूबर को प्रीमियर होगा। ये 9.2/10 आईएमडीबी रेटिंग्स के साथ भारत के टॉप रेटेड शोज में से एक है। अब इस शो का नया सीजन आ रहा है, जो इसके किरदारों – अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को फॉलो करेगा क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के जरिए जीवन को आगे बढ़ाते हैं, जिसमे बहुत ही ज्यादा रिस्क हैं लेकिन इसे देखने में मजा भी दोगुना आएगा।

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित इस शो को अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशित किया हैं। ये सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित पसंदीदा कलाकारों को वापस लाती है।

एस्पिरेंट्स एक आकर्षक आज के जमाने का है जिसे लोग कनेक्ट करेंगे, जो अपने किरदारों के जरिए दोस्ती, प्यार और महत्वाकांक्षा पर एक बारीक नजरिए को खूबसूरती से सामने लाता है और कैसे वे अपने रिश्तों की उभरती गतिशीलता के बीच अपने पेशेवर जीवन के संघर्षों को समझदारी से पार करते हैं। इस खास मौके पर टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने कहा, “हमें वास्तव में सालों से बनाए गए विविध कंटेंट पर गर्व है, जिसमें एस्पिरेंट्स ने 9.2 की प्रभावशाली रेटिंग के साथ पूरे भारत में आईएमडीबी चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here