होम्बले फिल्म्स ने प्रोजेक्ट टाइगर का ट्रेलर किया जारी, भारत के बाघ संरक्षण की कहानी बताती ये डॉक्यूमेंट्री है बहुत दिलचस्प, 4 नवंबर 2023 को होगा प्रीमियर

0
93

होम्बले फिल्म्स के नाम से अब कोई भी अंजान नहीं है। इस प्रोडक्शन हाउस निश्चित ही सिनेमा की दुनिया में कई शानदार और यादगार फिल्में दी है। ऐसे में होम्बले की तरफ से आने वाले हर प्रोजेक्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब होम्बले फिल्म्स एक दिलचस्प डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर करने के लिए तैयार है, जो भारत की उल्लेखनीय बाघ संरक्षण यात्रा पर रोशनी डालेगी। नेचर इनफोकस के साथ मिलकर “रोअरिंग रेजिलिएंस: इंडियाज टाइगर ओडिसी” नाम की डॉक्यूमेंट्री लेकर आया है, जो 4 नवंबर, 2023 को चमारा वज्र, जयमहल, बैंगलोर के माराकाटा में शाम 5 बजे से शुरू होगी।

“रोरिंग रेजिलिएंस” नेचर की स्थायी भावना और भारत की बाघ आबादी के अविश्वसनीय पुनरुत्थान का एक प्रमाण है। ये एक उम्मीद की रोशनी है वाइल्डलाइफ लवर्स और संरक्षणकर्ताओं के लिए और ये डाक्यूमेंट्री दर्शकों को भारत के विभिन्न परिदृश्यों के माध्यम से एक शानदार यात्रा पर ले जाती है जो बाघ आबादी के दुर्लभ और दिल को छू लेने वाले पुनरुत्थान को दर्शाता है।

यह डॉक्यूमेंट्री प्यार और समर्पण का नतीजा है, जिसमें ब्रेथटेकिंग सिनेमैटोग्राफी और आकर्षक स्टोरीटेलिंग शामिल है, जो उल्लेखनीय संरक्षण प्रयासों पर प्रकाश डालती है जिसके कारण इन जीवों का पुनरुत्थान हुआ है। इस फिल्म में बाघ संरक्षणकर्ताओं के सामने आने वाली चुनौतियों में गहराई से जाता है और सफलता की प्रेरक कहानियों को पेश करता है जो इन शानदार जानवरों को विलुप्त होने के कगार से वापस ला रही हैं।

होम्बले फिल्म्स ने सभी नेचर लवर्स, संरक्षण प्रेमी और डॉक्यूमेंट्री के चाहने वालों को “रोअरिंग रेजिलिएंस: इंडियाज टाइगर ओडिसी” के प्रिमियर पर 4 नवंबर, 2023 को माराकाटा, चमारा वज्र, जयमहल, बैंगलोर में इंवाइट किया है। तो भारत के बाघों की उल्लेखनीय यात्रा और उनकी सुरक्षा के लिए काम करने वालों के अथक समर्पण का जश्न मनाने में हमारे साथ आप भी शामिल होइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here