सुपरस्टार प्रदीप खड़का और सुभाष काले की अगली दमदार और ऐक्शनपैक्ड पेशकश है फ़िल्म ऐरी, लॉन्च हुआ फ़िल्म का पहला लुक

0
108

नेपाली सुपर स्टार प्रदीप खड़का और निर्माता सुभाष काले व प्रशांत कुमार गुप्ता ने अब एक बार फिर से हाथ मिला लिया है. अपनी इस नई साझेदारी के ज़रिए तीनों फिर से एक रोमांचक फ़िल्म के ज़रिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस बहुभाषी फ़िल्म का शीर्षक है ऐरी जिसके मोशन पोस्टर ने रिलीज़ के साथ ही तमाम लोगों की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है.

फ़िल्म के मोशन पोस्टर की शुरुआत फ़िल्म के साथ जुड़े प्रोडक्धन हाउस के विशेष लोगो (प्रतीक चिह्न) के साथ होती है जिनमें कैमरा टेक लिमिटेड, रेल्टिक पिक्चर्स और मल्टी माट्टे प्राइवेट लिमिटेड के शानदार लोगो का शुमार है.

फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे‌ नेपाली सुपरस्टार प्रदीप खड़का ने कहा, “जब मुझे ऐरी फ़िल्म में काम करने का ऑफ़र मिला तो मेरे मन में इस फ़िल्म में काम करने को लेकर कोई शंका नहीं थी. निर्देशक जीवन थापा सर बढ़िया ढंग से मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं और मैं फ़िल्म की शूटिंग को शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मेरी फ़िल्म प्रेम गीत 3 को इस क़दर प्यार देने के लिए भी मैं भारतीय दर्शकों का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्हें फ़िल्म ऐरी भी बहुत पसंद आएगी.”

सुभाष काले कहते है, “ऐरी एक बड़ी महत्वाकांक्षी फ़िल्म है और इसे बहुत ही भव्य अंदाज़ में बनाया जा रहा है. प्रदीप खड़़का स्टारर फ़िल्म ऐरी की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और यह फ़िल्म साल 2024 में हिंदी समेत अंग्रेज़ी, तमिल और नेपाली भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी. फ़िल्म का निर्माण सुभाष काले, प्रशांत गुप्ता और राजन कुंवर द्वारा किया जा रहा है जबकि फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं कमल बद्र आले. फ़िल्म के निर्देशन की‌ कमान जीवन थापा के हाथों में है.

https://www.instagram.com/tv/C0L29a7gxX8/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here