अब शुरू होगा तांडव! अमेज़न प्राइम विडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित अमेज़न ऑरिजिनल सीरीज़ ‘तांडव’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

0
131

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, तांडव अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो इस सीरीज़ के साथ अपने डिजिटल निर्देशन की शुरुआत कर रहे है।

नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है और इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 15 जनवरी, 2021 से तांडव के सभी एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।

शो का ट्रेलर दर्शकों को सत्ता और राजनीति के बंद व अस्तव्यस्त गलियारों के पीछे ले जाता है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, यह श्रृंखला एक मनोरंजक एवं काल्पनिक नाटक है जो यह दर्शाता है कि लोग पॉवर की तलाश में किस हद तक जा सकते है।

‘तांडव’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “भारत में मनोरंजन उद्योग एक रिनायसांस के दौर से गुजर रही है और तांडव जैसी कहानियां इस बदलाव में सबसे आगे हैं। एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटकीय लेखन का एक अच्छा हिस्सा और ग्रे पात्रों की एक आकर्षक रचना हमेशा रोमांचक होती है। मैंने जैसे अपने किरदार समर की जटिलताओं के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहराई से गोता लगाया, मैं यह समझ गया था कि मुझे इस किरदार को निभाना है। मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर शो के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहा हूँ। ”

“तांडव में, मैं साड़ी पहने और लोगों को हंसाते हुए नज़र नहीं आऊंगा।”,सुनील ग्रोवर ने किया साझा। अपने किरदार के बारे में अधिक बात करते हुए, सुनील ने कहा, “गुरपाल एक बहुस्तरीय चरित्र है और ऐसा कुछ मैंने कभी नहीं किया है। अली के साथ पहले काम करने के बाद, मुझे पता था कि तांडव एक आकर्षक कहानी होगी जो मनोरंजक भी होगी। अली ने एक ग्रिपिंग दुनिया का निर्माण किया है और मेरे किरदार को ऐसी गहराई दी है जिसकी एक अभिनेता को तलाश होती है। इस भूमिका के लिए हां कहना स्वाभाविक था और सैफ, डिंपल जी जैसे कुशल कलाकारों के साथ काम करना एक बोनस है। आशा है कि तांडव सभी का मनोरंजन करेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here