भोजपुरी दबंग्स के साथ स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में एंट्री कर रही है भारत रिज़िन

0
94

निर्देशक कनिष्क शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा के नेतृत्व में भारत रिज़िन ने आज सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) फ्रेंचाइजी भोजपुरी दबंग्स के साथ तेजी से बढ़ते भारतीय खेल मनोरंजन बाजार में प्रवेश करने की घोषणा भी की है। इस टीम की कमान अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी के हाथों में है। यह घोषणा चार निदेशकों की उपस्थिति में की गई है। इस अवसर पर सीसीएल के संस्थापक और प्रबंध निदेशक श्री विष्णु वर्धन इंदुरी और भोजपुरी दबंग्स टीम के पूर्व क्रिकेटर और मुख्य कोच श्री मनविंदर बिस्ला भी उपस्थित थे।

टीम के सदस्य खेसारी लाल यादव (अभिनेता, गायक) के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा थीं।  भोजपुरी दबंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनीं अभिनेत्री सपना चौहान भी इस अवसर पर मौजूद थीं।

तिवारी ने कहा,हम सीसीएल के 10वें सीजन के साथ शुरू होने वाले भोजपुरी दबंग्स के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं। हम पिछली बार फाइनल्स तक गए थे। इस साल नए मालिकों, नए विचारों और ऊर्जा के साथ,10वें सीजन में और भी अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे। हमारे नए प्रमोटर स्थापित और सफल बिजनेस लीडर हैं। हमारा मानना है कि वे भोजपुरी दबंग्स ब्रांड की पूरी क्षमता का एहसास करने के लिए सही रहेंगे। कप्तान के रूप में, मैं पूरी टीम, भोजपुरी फिल्म समुदाय और प्रशंसकों की ओर से पूरे दिल से उनका स्वागत करता हूं”।

श्री रवि किशन, मैं भोजपुरी दबंगों के साथ इस नई साझेदारी के लिए भरत रिज़िन को बधाई देता हूं। हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी कलाकार एक विशेष बंधन साझा करते हैं और मुझे पूरा यकीन है कि आगामी सीज़न में हमारा प्रदर्शन शानदार रहेगा।

सीसीएल की ओर से विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा, "सीसीएल का 10वां सीजन अब तक का सबसे बड़ा होने
जा रहा है। हम 23 फरवरी, 2024 से शारजाह में शुरू करने की योजना बना रहे हैं और फिर फरवरी और मार्च के दौरान 4 सप्ताहांत में छह अलग-अलग भारतीय शहरों की यात्रा करेंगे। हम सीसीएल परिवार में श्री शील शर्मा, मलिक और मिश्रा जैसे सफल कॉर्पोरेट नेताओं का स्वागत करते हैं। सीसीएल एक बढ़ता हुआ ब्रांड है।

भोजपुरी दबंग्स:-मनोज तिवारी (अभिनेता और सांसद), दिनेश लाल यादव (उप कप्तान और सांसद), रवि किशन (अभिनेता, संरक्षक और सांसद), खेसारी लाल यादव (मेंटर), पवन सिंह (मेंटर) और विकास सिंह बीरापन (टीममैनेजर)

निदेशकों के बयान:- कनिष्क शील – स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट भारत में अपने बहुत ही नवजात चरण में है और हमने देखा है कि एक आईपीएल क्या हासिल कर सकता है।

सुशील शर्मा – हम भोजपुरी दबंग्स ब्रांड के बारे में सकारात्मक हैं और उनके प्रशंसकों को एक नया और
प्रतिस्पर्धा का अनुभव देने के लिए तत्पर हैं।

सुशील मलिक – असाधारण अनुभव वह है जो खेल मनोरंजन के साथ पेशेवर खेल गतिविधियों को अलग करता है।

राहुल मिश्रा- भारत में खेल मनोरंजन एक उछाल के लिए तैयार है क्योंकि खेलो इंडिया जैसी सरकार की पहल ने देश के दूर-दराज के कोनों में विभिन्न खेलों की पहुंच का प्रसार किया है। भोजपुरी दबंग्स जैसा ब्रांड देश में खेल की क्षमता का एक प्रमुख उदाहरण है। हम उन्हें अगले स्तर पर ले जाने के लिए तत्पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here