सोशल मीडिया पर तूफान बनकर आया ‘क्रू’ का टीजर! नेटिजन्स ने तारीफ करते हुए बताया इसे ‘बहुत मज़ेदार’

0
80

फिल्म क्रू का सबसे बड़ा और सबसे ज़बरदस्त टीज़र हाल में रिलीज़ हुआ है, इस टीज़र ने इस कमर्शियल फॅमिली फिल्म के रंगीन और मनोरंजन से भरपूर दुनिया की झलक दी है। इसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन के बिलकुल नए और दमदार रोल्स नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा टीज़र का दम यूट्यूब पर भी देखने मिल रहा है, इसने अपने रिलीज़ के सिर्फ 24 घंटे के अंदर नंबर वन पर ट्रेंड किया है, साथ ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर उत्साह भी जबरदस्त है।

‘क्रू’ के टीज़र को नेटिज़न्स से खूब सारा प्यार मिला है, और यह इस बात का सबूत है कि यह सभी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर की रिलीज को लेकर नेटिज़न्स का उत्साग साफ़ नज़र आ रहा है, जो फिल्म को लेकर चर्चा और उत्सुकता को दर्शा रहा है।

Crew का टीज़र आउट हो गया है और यार, यह एपिक है, इसमें बहुत सारी कॉमेडी और ड्रामा है, कृति, तब्बू और बेबो, इन तीनों ने असल में यहां धूम मचा दी है, इसका हर मिनट पसंद आया, यह सुपर हॉट होने वाला है
#KritiSanon || #Tabu || #KareenaKapoorKhan”

29 मार्च 2024 को थिएटर में रिलीज होने वाली ‘क्रू’, एक दिलचस्प सिनेमा अनुभव का वादा करती है जो दर्शकों को और भी ज्यादा मांगने पर मजबूर कर देगी। ‘क्रू’ को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है, और ये राजेश कृष्णन के निर्देशन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here