सोनी लिव के दिलचस्‍प लीगल ड्रामा ‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ में करण वाही ने ‘बॉय-नेक्‍स्‍ट-डोर’ की अपनी छवि को पीछे छोड़ा

0
87

बॉय-नेस्‍क्‍ट-डोर की अपनी छवि को पीछे छोड़ चुके हैं। आपको कुछ रोमांटिक कॉमेडीज में उनका प्‍यार भरा अंदाज याद है? अपने नये अवतार में करण गर्मजोशी से भरे हैं। सोनी लिव के ‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ में करण अपनी पुरानी छवि से बाहर निकलकर विराट चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। विराट ग‍लतियाँ करने वाला एक जुनूनी वकील है। यह किरदार करण को रॉम-कॉम के कम्‍फर्ट ज़ोन से बाहर निकालता है।

करण वाही ने कहा, ‘‘इंडस्‍ट्री में अपने दो दशकों के सफर में स्‍क्रीन पर मुझे अक्‍सर एक खुशमिजाज और ‘अच्‍छे लड़के’ के तौर पर देखा गया है। लेकिन ‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ में विराट चौधरी का किरदार निभाना एक अनजाने सागर में डुबकी लगाने जैसा है। विराट की भूमिका निभाते हुए, उसका स्‍वार्थी और घमंडी रवैया कभी-कभी मेरे भीतर आ जाता है! असल जिन्‍दगी में हम सभी को कोई न कोई विराट जरूर मिला है, ऐसा इंसान जो अपने स्‍वार्थ के लिये दूसरों का इस्‍तेमाल करता है।

‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’ कानून के पेशे से जुड़े लोगों की जिंदगियों को बेहद कुशलता से आपस में जोड़ता है, जो नैतिक दुविधाओं की पेचीदगियों में उलझे हैं। उन्‍हें सही एवं आसान रास्‍ते में से किसी एक को चुनने की चुनौती का सामना करते हुये खुद को साबित करना है। इसमें जेनिफर विंगेट, करण वाही, रीम शेख, संजय नाथ, जॉय सेनगुप्‍ता और एकलव्‍य सूद ने प्रमुख भूमिकायें अदा की हैं।