केजरीवाल सरकार द्वारा मजनू का टीला गुरूद्वारा के पास पाक से आए हिन्दुओं की झुग्गी झोपड़ियों को तोड़ने की साजिश के विरोध में धरना प्रदर्षन – गोयल

0
90

वरिष्ठ भाजपा नेता व यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल जी ने बताया कि एक तरफ तो भारत सरकार द्वारा ‘सीएए’ लागू करके पाकिस्तान से भारत में आए हिन्दुओं को संरक्षण व कई और अधिकार देने की बात कही जा रही है, वहीं दूसरी और केजरीवाल सरकारके ईशारे पर, इन पाकिस्तान से आए हिन्दुओं की दिल्ली में झुग्गी झोपड़ी को तोड़ने की कार्यवाही, डीडीए द्वारा की जा रही है, जो बड़े ही दुख की बात है। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने ही, बड़ी मुश्किल से इन शरणार्थी हिन्दुओं को मजनू के टीला गुरूद्वारा के पास दिल्ली में बसाया था और उनको रोजी रोटी कमाने के अवसर भी प्रदान कराये थे। आज यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने इनकी झुग्गी झोपड़ी को तोड़ने के विरोध में साधु संतों के सानिध्य में व कई हिन्दू संगठनांे के साथ डटकर 7-3-2024 को विरोध प्रदर्शन किया है व धरने पर बैठकर अपना रोष प्रकट किया है।

श्री गोयल ने बताया कि बड़ी मुश्किल से ही इन शरणार्थी हिन्दुओं की उजड़ी हुइ्र जिंदगी, पटरी पर आई ही थी कि केजरीवाल सरकार ने चुनाव के इस दौर में केवल व केवल मुस्लिम समाज को खुश करने के लिए ही ये घटिया किस्म की राजनीति व साजिश करते हुए शरणार्थी हिन्दुओं की झुग्गी झोपड़ी को तुड़वाने का नीचता पूर्ण कार्य करवाया है। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट की सरकार से पुरजोर मांग है कि जब तक पूर्ण सरकारी सुविधाओं सहित इनके रहने की व्यवस्था नहीं हो जाती तब तक इनकी झुग्गी झोपड़ी को तोड़ने के आदेश शीघ्रतिशीघ्र निरस्त किए जाएं।

विरोध प्रदर्शन में सर्वश्री धर्मेन्द्र बेदी, अवध कुमार, सांवर तायल, राम कुमार आर्या, मुन्ना, ज्योति, विकास ठाकुर, अजय कुमार, अमित सैनी, तुफान क्रांतिकारी, धर्मवीर व दयाल दास आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।