इंतजार होगा खत्म, अगले हफ्ते लव सेक्स एंड धोखा 2 की कास्ट से मेकर्स करवाएंगे दर्शकों की मुलाकात

0
62

लगभग 14 साल पहले रिलीज हुई लव सेक्स और धोखा, एक बहुत ही आकर्षक कहानी के साथ आई थी, जिसमें बेहद ज्यादा दिलचस्प कास्ट थी। ऐसे में मेकर्स ने काफी समय तक कास्ट के बारे ने जानकारी छुपाए रखी थी, जिसके बाद दर्शकों को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने राजकुमार राव, नुसरत भरूचा, और दूसरे टैलेंटेड एक्टर्स से मिलवाया था। अब जब मेकर्स लव सेक्स और धोखा 2 के लिए तैयार हो रहे हैं, वह अगले हफ्ते दर्शकों के इंतजार को खतम करते हुए फिल्म के लीड एक्टर के चेहरों से पर्दा उठाने वाले हैं।

हालांकि, अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे ने कुछ खास जानकारी बाहर नहीं आई है। खैर यह बात सभी जानते हैं कि लव सेक्स एंड धोखा ने सच ने एक अनोखी कहानी के लिए कल्ट लेबल पाया है, जो कैमरा के दौर में प्यार की बात करता था, और आप उससे कभी बच नहीं पाए थे। वहीं, अब लव सेक्स एंड धोखा 2 पहले से ज्यादा रोमांचक होने वाली है जिसकी कहानी इंटरनेट के दौर में प्यार पर होगी।

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here