‘भाग्य एक भूमिका निभाता है’; नोरा फतेही और ट्रेवर नूह कतर वेब सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में – संगीत और तकनीक के भविष्य पर बातचीत

0
68

हाल ही में आयोजित कतर वेब सम्मेलन सितारों से भरा हुआ था, ग्लोबल सुपरस्टार नोरा फतेही ने वार्नर म्यूजिक ग्रुप के सीईओ रॉबर्ट किन्क्ल के साथ एक ज्ञानवर्धक बातचीत के लिए मंच संभाला। अपने अभूतपूर्व सौदे की घोषणा के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति भी है।

फीफा विश्व कप की शोभा बढ़ाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री और यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज को पार करने वाली पहली उत्तरी अफ्रीकी अरब महिला होने के नाते, नोरा ने ग्लोबल स्तर पर सफलताओं को तोड़ना और लोगों का दिल जीतना जारी रखा है। नोरा फतेही और रॉबर्ट किन्क्ल के बीच चर्चा प्रौद्योगिकी और म्यूजिक इंडस्ट्री के अंतर्संबंध पर केंद्रित थी, जिसमें यह पता लगाया गया कि कैसे कलाकार और लेबल, विशेष रूप से वार्नर म्यूजिक ग्रुप, कलाकार सामग्री को नया करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए तकनीक और सोशल मीडिया का लाभ उठाते हैं।  रॉबर्ट किन्क्ल ने ग्लोबल सुपरस्टार बनने के लिए आवश्यक मानसिकता के बारे में विस्तार से बताया और कलाकारों और स्टार्टअप संस्थापकों के बीच समानताएं चित्रित कीं। उनके अनुसार, नोरा फतेही जैसे कलाकार अपने करियर को अत्यधिक तैयारी, फोकस, महत्वाकांक्षा, अथक परिश्रम और एक अनुशासित कार्यक्रम के साथ अपनाते हैं।

जैसा कि नोरा फतेही लगातार सीमाओं को पार कर रही हैं और वार्नर म्यूजिक ग्रुप नवाचार को अपना रहा है, उनका सहयोग दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के लिए रोमांचक विकास का वादा करता है।