अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करते हैं  मारी सेल्वराज का अन्टाइटल्ड प्रोजेक्ट जिसमें ध्रुव विक्रम और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में हैं और जिसे  निर्देशक पा रंजीत, नीलम स्टूडियो के अंतर्गत सह निर्मित कर रहे हैं।

0
77

अपनी पहली तमिल फीचर फिल्म, ‘पोर थोज़िल’ की जबरदस्त  सफलता के बाद, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट नीलम स्टूडियो के दूरदर्शी फिल्म निर्माता – पा रंजीत और  अदिति आनंद के  साथ मल्टी फिल्म पार्टनरशिप की घोषणा कर रोमांचित हैं। इस पार्टनरशिप के अंतर्गत सबसे पहला प्रोजेक्ट एक स्पोर्ट ड्रामा होगा जिसका निर्देशन मशहूर निर्देशक मारी सेल्वराज कर रहे हैं।

इस स्पोर्ट्स ड्रामा में  एक युवा व्यक्ति के जीवन के  साहस, धैर्य और महिमा की कहानी   को दर्शाया जायेगा , जहां पूरी दुनिया उसके डेविड के लिए गोलियथ   थी। एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने अपने हाथ की रेखाओं को चुनौती देते हुए वह हासिल किया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था, बंदूक की जगह खेल को चुना, हिंसा की जगह शांति को और मौत की जगह जीवन को चुना। इस फिल्म में  सुपरस्टार अभिनेता चियान विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम ने मुख्य भूमिका निभा रहे हैं , साथ ही अनुपमा परमेश्वरन (प्रेमम, कुरुप) उनके साथ नज़र आएँगी।

नीलम स्टूडियोज के पा रंजीत और अदिति आनंद का मानना है कि  – “पेरीयेरम पेरुमल की  सफलता के बाद, नीलम स्टूडियोज इस परियोजना पर मारी सेल्वराज के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित है। निर्देशक मारी सेल्वराज कहते हैं कि – “पा रंजीत अन्ना के साथ मेरी पहली फिल्म पेरीयेरुम पेरुमल थी। यही एक प्रमुख कारण था कि फिल्म इतनी मजबूत ऊंचाइयों तक पहुंची। यह मेरी अगली फिल्मों के लिए भी एक महत्वपूर्ण कदम था। मैं अपनी 5वीं फिल्म के लिए एक और मजबूत साथी – अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ एक बार फिर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि यह फिल्म नीलम स्टूडियोज और अदिति आनंद के पास है। वह वास्तव में एक अच्छी दोस्त और बहुत बड़ी सहयोगी है क्योंकि वह पेरीयेरम पेरुमल के बाद से मेरे काम का बारीकी से अनुसरण कर रही है और मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं इस प्रोजेक्ट पर उनके साथ कर रहा हूँ ।