किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने नोएडा में चौथे एक्सक्लूसिव शोरूम का किया उद्घाटन

0
85

नोएडा- भारतीय आभूषण उद्योग में पिछले 18 वर्षो से एक अग्रणी नाम, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने अपना एक्सक्लूसिव शोरूम नोएडा, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भारत का बीसवां और दिल्ली एनसीआर का चौथा शोरूम स्थापित करते हुए विकास की रफ़्तार जारी रखी है। इस नये स्टोर के लॉन्च के साथ किसना ने अपनी रिटेल रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी है, क्योंकि कंपनी डायमण्ड ज्वैलरी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती है। हरि कृष्णा गु्रप के खदानों से लेकर बाजार तक के तंत्र में किसना सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्ता की पसंद के अनुरूप है।

नोएडा में किसना का नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिये सबसे बढ़िया और पसंदीदा कलेक्शंस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। कलेक्शन की डिजाइनों को स्थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है,जिसके साथ ही यह नए शोरूम उच्च-गुणवत्ता और चलन वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करता है,जो कि रोजाना पहनने और त्यौहारों के लिये सबसे बढ़िया है। शोरूम के भव्य शुभारंभ में हरि कृष्णा गु्रप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी डायरेक्टर, श्री पराग शाह मौजूद थे। किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर पराग शाह ने कहा, उत्कृष्टता के प्रति किसना की प्रतिबद्धता असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देते हुए अपने उत्पाद की पेशकश करेगा।

डायमण्ड्स को देश की हर महिला के लिये सुलभ बनाने के अपने रोडमैप में हम स्थानीय उपभोक्ताओं के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं और उन्हें उच्च मानकों की ग्राहक सेवा देना चाहते हैं। नोएडा शोरूम के भव्य शुभारम्भ में किसना द्वारा अनूठी सामाजिक पहल भी शामिल है जिसमे आश्रित महिलाओ को आत्मनिर्भर बनने के लिए सिलाई मशीन, पर्यावरण के लिए पौधरोपण और जरूरतमंद के लिए भोजन। इस तरह की सामाजिक दृढ़ता को पूर्ण करने का संकल्प भी अपने ग्राहकों के नाम से करने का वादा किया है।