रियलमी ने कम रोशनी में फोटोग्राफी के मानकों को बदलते हुए 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत में रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश किया

0
213

 रियलमी ने अपने अपनी नार्ज़ो सीरीज में नया स्मार्टफ़ोन – रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज में यूज़र्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए स्मार्टफोन की एक स्टाइलिश श्रृंखला आती है। नए रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी का उद्देश्य लो-लाइट फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करना और इनोवेशन एवं उत्कृष्टता की रियलमी की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।

रियलमी और अमेज़न ने ग्राहकों को रियलमी की नार्ज़ो श्रृंखला के साथ खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए रणनीतिक सहयोग किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज केवल अमेज़न.इन पर उपलब्ध है और अपने यूज़र्स को आधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी ड्युअल प्लेटफ़ॉर्म की रणनीति के अनुरूपरियलमी ने मार्च 2023 में अमेज़न पर अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया।

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी एक पॉवर-पैक्ड स्मार्टफोन है जिसमें स्मार्टफोन का अनुभव बेहतर बनाने के लिए शानदार फ़ीचर्स दिए गए हैं। इसमें बेहतरीनब्लर-फ्री फोटो लेने के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ भारत का पहला 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स890 कैमरा दिया गया है। होराइजन ग्लास डिज़ाइन इस स्मार्टफोन का आकर्षण बढ़ाता हैऔर 120हर्ट्ज़ का अल्ट्रा-स्मूथ एमोलेड डिस्प्ले जीवंत कलर्स और डीप ब्लैक प्रदान करता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 5जी  चिपसेट लगा हैइसलिए यह बहुत तेज़ परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता है। तेज इंटरनेट स्पीड के लिए इसमें 5जी कनेक्टिविटी है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो में सेगमेंट का पहला एयर जेस्चर कंट्रोल है, जिसकी मदद से आप स्क्रीन को स्पर्श किए बिना ही विभिन्न कार्य कर सकते हैं। भारी उपयोग के दौरान भी बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस के लिए इसमें 3डी वीसी कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो उत्पन्न हीट को प्रभावी ढंग से वितरित कर देता है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। तीव्र चार्जिंग के लिए इसमें 67वॉट की सुपरवूक चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। इस स्मार्टफ़ोन में एंड्रॉयड14 पर आधारित रियलमी यूआई 5.0 ज़्यादा उपयोगिता के लिए अनेक कस्टमाइज़ेशन विकल्पों एवं फ़ीचर्स के साथ एक सुगम और सहज यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी दो आकर्षक रंगों ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड एवं दो स्टोरेज वैरिएंट: 8जीबी+128जीबी19,999 रुपये में और 8जीबी+256जीबी, 21,999 रुपये में उपलब्ध है।

 रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “आज हम केवल अमेज़न पर रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश करके उत्साहित हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन हैजो स्मार्टफोन उद्योग में लो-लाइट फोटोग्राफी के मानकों को बदल देगा। रियलमी का नार्ज़ो सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसे उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैजो युवा और तकनीक-प्रेमी ग्राहकों की रुचि के अनुरूप है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी के साथ हमने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आधुनिक फ़ीचर्स पेश किए हैंजो मिड-रेंज सेगमेंट को फिर से परिभाषित करेंगे।

अमेज़न इंडिया के डायरेक्टरवायरलेस और होम एंटरटेनमेंट, रंजीत बाबू ने कहा, “नार्ज़ो सीरीज़ को ग्राहकों ने शक्तिशाली परफ़ॉर्मेंस, डिज़ाइन और वैल्यू फॉर मनी के लिए अमेज़न.इन पर काफी ऊँची रेटिंग दी है। हम नार्ज़ो 70 प्रो के लॉन्च के लिए पूरी रियलमी टीम को बधाई देते हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन हैजो अपने अत्याधुनिक कैमरे और बेहतरीन ग्लास डिज़ाइन के साथ सेगमेंट में नए मानक स्थापित कर देगा। हम नार्ज़ो 70 प्रो पर ग्राहकों को 3 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ सुगम और तुरंत लोन प्रदान कर रहे हैंजिसके लिए उन्हें क्रेडिट कार्ड की भी जरूरत नहींऔर वो अमेज़न पे लेटर द्वारा इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। 

 मीडियाटेक के डिप्टी डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस, अनुज सिद्धार्थ ने कहा, “मीडियाटेक इनोवेटिव चिपसेट के निर्माण में औद्योगिक लीडर के रूप में स्मार्टफोन उद्योग को बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस के समाधान प्रदान करने का एक मजबूत इतिहास रखता है। रियलमी के साथ अपने गठबंधन द्वारा हमने ग्राहकों को रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 पेश किया है। मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 को टीएसएमसी 6 नैनोमीटर आधुनिक प्रक्रिया द्वारा डिज़ाइन किया गया है और यह बेहतरीन सीपीयू परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता हैआधुनिक इमेजिंग कैमरा टेक्नोलॉजी की मदद से हाई क्वालिटी इमेज कैप्चर करता हैतथा मीडियाटेक हाइपरइंजन गेमिंग के साथ गेमर्स को बढ़त प्रदान करता है।”

अर्ली बर्ड सेल और लाइव कॉमर्स सेल
उत्पाद कलर क़ीमत बैंक ऑफर* गिफ्ट ईएमआई ऑफर मूल्य बिक्री की तारीख
रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी (8जीबी+128जीबी) ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड 19,999 रुपये 1000 रुपये 2299 रुपये के मुफ्त बड्स टी300

 

3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई 18,999 रुपये अर्ली बर्ड सेल 19 मार्च को शाम 6:00 बजे से शुरू होगी

 

लाइव कॉमर्स सेल 22 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होगी

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी (8जीबी+256जीबी) 21,999 रुपये 2000 रुपये 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई 19,999 रुपये
रियलमी.कॉम और अमेज़न.इन पर उपलब्ध

बैंक ऑफर एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर उपलब्ध हैं

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी की मुख्य विशेषताएं

ओआईएस के साथ भारत का पहला 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 890 कैमरा

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी विशेष रूप से अपने बेहतर कैमरा फीचर्स के लिए अपने मूल्य वर्ग में सबसे ख़ास है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) और 2एक्स इन-सेंसर ज़ूम के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 890 सेंसर लगा है, इसलिए यह नाइटस्केप मोड में भी ब्राइट और स्पष्ट इमेज ले सकता है।

सेगमेंट में पहली बार ग्लास डिज़ाइन

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में पिछले हिस्से पर एक अद्वितीय होराइज़न ग्लास डिज़ाइन दिया गया है। इस डिज़ाइन में एक ही ग्लास सतह पर स्मूथनेस और मैट फ़िनिश दिया गया हैजो एक प्रीमियम मैनुफ़ैक्चरिंग प्रक्रिया द्वारा संभव होता है।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 5जी चिपसेट द्वारा संचालित

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी मीडियाटेक में यूज़र्स को सुगम और विश्वसनीय परफ़ॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डाइमेंसिटी 7050 5जी चिपसेट लगी है। इसके ऑक्टा-कोर प्रोसेसर में दो ए78 2.6 गीगाहर्ट्ज कोर और छह ए55 2.0 गीगाहर्ट्ज कोर हैं, जो शक्तिशाली और प्रभावशाली परफ़ॉर्मेंस प्रदान करती हैं। टीएसएमसी 6नैनोमीटर आधुनिक प्रक्रिया द्वारा बेहतरीन ग्राफिक्स प्रोसेसिंग क्षमताएं और अल्ट्रा-लो पॉवर कंजम्पशन संभव होता है। गेमिंग और मल्टीमीडिया के लिए यह सुगम संचालन और शानदार विज्युअल अनुभव प्रदान करता है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी  की इमेज प्रोसेसिंग क्षमताओं को बढ़ाने के लिए माली-जी68 जीपीयू का उपयोग किया गया है।

एयर जेस्चर फीचर के साथ सेगमेंट का पहला स्मार्टफ़ोन

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में एयर जेस्चर कंट्रोल दिया गया है। इसकी मदद से यूज़र्स स्क्रीन को स्पर्श किए बिना ही अपना फोन चला सकते हैं। 10 से अधिक प्रकार के जेस्चर्स के साथ ये कंट्रोल एंड्रॉयड स्क्रीन के ऑपरेशंस को सिम्युलेट कर लेते हैंऔर विस्तृत एवं दिलचस्प यूज़र अनुभव प्रदान करते हैं।

3डी वीसी कूलिंग सिस्टम

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी एक मजबूत 3डी वीसी कूलिंग सिस्टम के साथ बनाया गया है, जिसमें 4356.52 मिमी² स्टेनलेस स्टील वेपर चैंबर, 10231 मिमी² हाई-परफ़ॉर्मेंस ग्रेफाइट हीट डिसिपेशन और 7-परत का हीट डिसिपेशन आर्किटेक्चर शामिल है।

67 वॉट सुपरवूक चार्ज और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में 5000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ  67 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग दी गई हैजो इसे 48 मिनट में पूरा चार्ज और 19 मिनट में 50% चार्ज कर देती है। साथ ही यूज़र्स इसे बिना चार्ज किए लंबे समय तक उपयोग भी कर सकते हैं। इसमें 2:1 ड्युअल चार्ज पंप सोल्यूशन एक अत्याधुनिक फीचर प्रदान करता हैंजिसमें दो चार्ज पंपों के बीच कन्वर्जन की एफिशिएंसी 98% तक पहुंच जाती है।

रियलमी यूआई 5.0 (एंड्रॉइड 14 पर आधारित)

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी एंड्रॉइड 14 पर आधारित रियलमी यूआई 5.0 के साथ एक शक्तिशाली और यूजर-फ्रेंडली अनुभव प्रदान करता है। इसमें प्रि-इंस्टॉल्ड थर्ड-पार्टी ऐप्स 65% तक कम करके प्योर सॉफ्टवेयर अनुभव सुनिश्चित किया गया है।

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी के साथ फ्लैगशिप लेवल का अनुभव

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में कई हाई-एंड फीचर्स फ्लैगशिप लेवल का अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए हाई-रेज ऑडियो ड्युअल स्पीकर लगे हैं। इस डिवाइस में सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए 16मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और विस्तृत लैंडस्केप शॉट्स के लिए 112° अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। साथ ही 256जीबी का विशाल स्टोरेज और 8जीबी+8जीबी की डायनामिक रैम सभी फ़ाइल्स और स्मूथ मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त स्पेस प्रदान करते हैं।