इस होली को “चोली” से लेकर “बलम पिचकारी” तक इन गानों संग करें सेलिब्रेट

0
74

होली के त्योहार के नजदीक आते ही, तैयार हो जाइए एक यादगार सेलिब्रेशन के लिए जिसमें है रंग ही नहीं बल्कि गाने और डांस का जादू भी है। हमारे द्वारा चुनी गई प्लेलिस्ट बेहद जबरदस्त है, जिससे आप अपने त्योहार को और भी शानदार और एनर्जेटिक बना पाएंगे। इस प्लेलिस्ट में पुराने क्लासिक्स के साथ ही नए हिट्स भी हैं, जो आपके होली की खुशियों को दुगना कर देंगे।

तो बिना किसी देरी के, ये रहें वो गाने जो बनाएंगे आपके होली 2024 को यादगार :

1) चोली के पीछे: इस होली के मौके पर चोली के बिट्स पर थिरकने का मौका मत छोड़िए। ये एक क्लासिक गाने का नया वर्जन है जो क्रू फिल्म से है, जिसे दिलजीत दोसांझ और आईपी सिंह ने गाया है।

2) रंगी सारी: इस होली के एक्सपीरियंस को आप पहले से भी खास बनाएं, इस अनोखे फ्यूजन के साथ जो सेमी क्लासिक और टेक्नो म्यूजिक का मेल है। जुग जुग जियो फिल्म के इस गाने में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री एक एक्स्ट्रा चार्म जोड़ती है, साथ ही साथ इसे आज के जमाने का मॉडर्न होली एंथम बनाती है।

3) जय जय शिव शंकर: वॉर फिल्म से इस एनर्जेटिक ट्रैक पर झूमने के लिए तैयार हो जाइए। होली के दिन पूरी तरह से मदहोश होने के लिए इसके मॉडर्न ट्विस्ट वाले अपबीट रिधम और ट्रेडिशनल होली ट्यूंस बिल्कुल परफेक्ट हैं।

4) बद्री की दुल्हनिया: बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म के इस हाई एनर्जी बीट वाले गाने पर खुलकर इस होली नाचने का मौका है।

5) बलम पिचकारी: यह जवानी है दीवानी फिल्म का यह टाइमलेस हिट सॉन्ग सुनकर आप सभी त्योहार के रंग में डूब जाएं। इसका कैची ट्यून और लाइवली बिट्स इसे किसी भी होली सेलिब्रेशन के लिए एक मस्ट हैव सॉन्ग बना देता है।