SMAAASH ने उद्योगविहार केंद्र में लांच किया शानदार नया गो-कार्ट ट्रैक

0
51

SMAAASH, ने गुरुग्राम स्थित उद्योग विहार में बिल्कुल नए, खास अनुभव का अनावरण करने के लिए तैयार हो रहा है। यह 300 मीटर का एक बिल्कुल नया, अत्याधुनिक ट्रैक और इलेक्ट्रिक गो-कार्ट से सुसज्जित है, जो गो-कार्टिंग अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला है। उल्लेखनीय है कि SMAAASH अपने शुरुआती गेमिंग क्षेत्र, भोजन की सुविधा और लाइव संगीत के साथ रोमांच के दीवानों के लिए शहर का एक प्रमुख आकर्षण बन रहा है।

यहां इलेक्ट्रिक कार्ट के साथ, गो-कार्टिंग को फिर से परिभाषित किया जाने वाला है, और यह बिल्कुल डिफरेंट शहर में किसी भी अन्य चीज़ के विपरीत एक रोमांचक सवारी का वादा करता है। यात्रा के बोझ या वित्तीय बोझ के बिना नए अनुभवों की खोज करने के इच्छुक साहसिक साधक रोमांच, गति और पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदारी पूर्वक आनंद की उम्मीद कर सकते हैं।

SMAAASH के कंसल्टिंग सीएमओ अवनीश अग्रवाल ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को उद्योग विहार में अपने बिल्कुल नए गो-कार्टिंग ट्रैक पर एक बिल्कुल नया अनुभव प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं। SMAAASH रोमांच चाहने वालों, अविस्मरणीय समय की तलाश करने वाले परिवारों, टीम-निर्माण अभ्यास की खोज करने वाली कॉर्पोरेट टीमों और करने के लिए मज़ेदार चीज़ों की खोज करने वाले स्थानीय लोगों और मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here