उज्‍जीवन स्‍मॉल फाइनेंस बैंक ने एमएसएमई को सप्‍लाय चेन फाइनेंस के बेहतर समाधान देने के लिये वीफिन सॉल्‍यूशंस लि. के साथ भागीदारी की

0
70

उज्‍जीवन स्‍मॉल फाइनेंस बैंक (उज्‍जीवन एसएफबी) ने सप्‍लाय चेन फाइनेंस (एससीएफ) समाधानों की अग्रणी प्रदाता वीफिन सॉल्‍यूशंस के साथ एक महत्‍वपूर्ण भागीदारी की है। इसके तहत एमएसएमई को सप्‍लाय चेन फाइनेंस के शानदार समाधान पेश किये जायेंगे। इससे एमएमएमई की कार्यशील पूंजी से जुड़ी जरूरतें पूरी हो सकेंगी। इस भागीदारी के माध्‍यम से उज्‍जीवन एसएफबी वीफिन के प्‍लेटफॉर्म का इस्‍तेमाल करेगा, जोकि सप्‍लाय चेन फाइनेंसिंग के लिये संपूर्ण समाधानों की पेशकश करता है। इसमें सप्‍लायर और वेंडर की ऑनबोर्डिंग, लोन ओरिजिनेशन सॉल्‍यूशन (एलओएस) के माध्‍यम से क्रेडिट अंडरराइटिंग, लोन मैनेजमेंट सॉल्‍यूशन (एलएमएस) के माध्‍यम से ट्रांजेक्‍शन मैनेजमेंट और एक डेलिक्‍वेंसी मैनेजमेंट सॉल्‍यूशन के माध्‍यम से कलेक्‍शंस संभालना शामिल है।

क्रेडिट की इस कमी को दूर करने में टेक्‍नोलॉजी की महत्‍वपूर्ण भूमिका को समझते हुए, वीफिन के साथ भागीदारी देश में एमएसएमई को वित्‍तीय समाधान प्रदान करने के लिये उज्‍जीवन एसएफबी के उद्देश्‍य के अनुरूप है।

उज्‍जीवन स्‍मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी एवं सीईओ श्री इत्तिरा डेविस ने कहा, ‘‘हम वीफिन सॉल्‍यूशंस के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। इस प्रकार हम एमएसएमई की क्रेडिट तक पहुँच से जुड़ी जरूरतें पूरी कर सकेंगे और एमएसएमई के लिये हमारी डिजिटल पेशकशें मजबूत होंगी।

वीफिन सॉल्‍यूशंस लि. के प्रबंध निदेशक श्री राजा देबनाथ ने कहा, ‘‘हम अपने लगातार बढ़ रहे ग्राहकों की संख्‍या में उज्‍जीवन स्‍मॉल फाइनेंस बैंक का स्‍वागत करते हुए खुश हैं। उन्‍होंने वीफिन के साथ एससीएफ के लिये अपना सफर शुरू किया है। उज्‍जीवन एसएफबी जैसे वित्‍तीय संस्‍थान एससीएफ के इकोसिस्‍टम को बढ़ाने में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।