फिल्म “श्रीकांत  – आ रहा है सबकी आंखें खोलने ” के फर्स्ट मोशन पोस्टर को देख इंडस्ट्री और प्रशंसक ने की राजकुमार राव की सराहना  

0
65

राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया पर  फिल्म की एक छोटी सी झलक साझा की थी , जिसमे उनका किरदार दौड़ लगाकर  फिनिश लाइन को  पार करते हुए नज़र आ रहा है, जिसे देख  प्रशंसक अपना उत्साह को  रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म के इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक ऐसी यात्रा जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहे हैं श्रीकांत।”जिसके  तुरंत बाद इंडस्ट्री के साथ-साथ प्रशंसकों भी राजकुमार की  खूब तारीफ कर रहे हैं ।

यह फिल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है यह फिल्म  10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आँखें खोलने’ तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी।