भगवान हनुमान की जयंती पर बहुत-बहुत शुभकामनाएँ; गुरुजी श्री अर्नव

0
65

गुरुजी श्री अर्नव भगवान हनुमान की जयंती पर बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देते हुए कहते हैं कि वर्ष 1996 में जब मेरी वेबसाइट याहू जियोसिटीज पर थी- मैंने जो 12वां पृष्ठ बनाया था वह हनुमान चालीसा का अनुवाद था।

✅ वर्ष 2003 तक जब सब कुछ एस्ट्रोमंदिर में स्थानांतरित कर दिया गया था – हनुमान चालीसा पृष्ठ को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया था – यह 2003 में था – यही वह समय है जब मैंने उन्हें गिनना बंद कर दिया था।

✅ आप में से कुछ लोग जो हाल ही में ⚛️ 9:12 गुरुजी श्री अर्नव के तरीके से परिचित हुए हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैं शुरू से ही कहता रहा हूं कि – शब्द बहुत शक्तिशाली है और शब्द दुनिया से पहले था।

✅ आज तक कई विशेषज्ञ और उत्साही भक्त कहते हैं कि मेरा संस्करण सबसे शक्तिशाली और सटीक है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यदि आप हनुमान चालीसा को मेरे द्वारा दिए गए अर्थ के साथ पढ़ते हैं या यदि घटनाओं के एक भाग्यशाली मोड़ से आप वास्तव में शब्दों को जोर से बोलते हैं – तो कई चमत्कारिक रूप से हम आपके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए कतार में खड़े हैं।

✅ भगवान की कृपा से यह अभी भी एस्ट्रोमंदिर पर मौजूद है, भले ही कई लोगों ने इसे कॉपी किया है और खुद को जिम्मेदार ठहराया है (मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है)। यहां मूल-असंशोधित संस्करण है:

http://www.astromandir.com/chalisa.html

🏮चमत्कारी हनुमान जी का ध्यान एवं चिंतन ⚛️9:12 गुरुजी श्री अर्णव जी का मार्ग:

इस ध्यान में 3 भाग होते हैं। 3 खंडों में हनुमान जी का चिंतन करें. आप जानते हैं कि अब क्या हो रहा है – अनजाने में आप रामायण का अपना संस्करण लिख रहे हैं और आप एक नया शक्तिशाली स्वयं का निर्माण करने जा रहे हैं – एवर यंग, ​​एवर वाइटल, एवर पावर।

✅हनुमान जी✅=9
🔝 गुरुजी श्री अर्णव और 9 की शक्ति को खोजें

हनुमान जी के 9 लक्षण
🏮H: वीर
🏮ए: एक्शन ओरिएंटेड
🏮एन: कभी मत कहो कि मरो मनोवृत्ति
🏮यू: अनफ्लैपेबल
🏮एम: मामूली
🏮ए: स्नेही
🏮एन: महान

🏮जे: हर्षित
🏮मैं: समावेशी

एक बार फिर – हनुमान जयंती की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ !

जय श्री राम
जय सिया राम
जय हनुमान