कोरोना काल में व्यापारियों और आमजन को हुए भारी जान माल के नुकसान को याद कर जयप्रकाश हुए भावुक

0
142

चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने दिल्ली के व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद वे ट्रेडर्स और व्यापारियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और उनकी समस्याओं व मुद्दों को संसद में पूरे जोर-शोर से उठाएंगे। मोदी सरकार और दिल्ली के भाजपा सांसदों के उदासीन रवैये के चलते कोरोना काल में व्यापारियों व आमजन को जानमाल के हुए भारी नुकसान को याद कर श्री अग्रवाल काफी भावुक हुए।

मारवाड़ी सदन, जोगीवाड़ा नई सड़क चांदनी चौक में आयोजित व्यापारिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि पिछले 10 साल के शासन में मोदी सरकार ने व्यापारियों से चंदा लेने के अलावा कुछ नहीं किया। सरकार द्वारा उनकी घोर उपेक्षा की गई।

श्री अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर वे व्यापारी और ट्रेडर्स की समस्याओं एवं मुद्दों को संसद में जोर-जोर से रखते हुए उनका समाधान करेंगे। वाल्ड सिटी ट्रेडर्स परिषद के तत्वावधान में हुए व्यापारिक सम्मेलन में दिल्ली विशेष कर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न व्यापारिक संगठनों , ट्रेडर्स एसोसिएशनों के सैकड़ों प्रमुख प्रतिनिधि शामिल हुए । ट्रेडर्स परिषद के प्रधान प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सम्मेलन में व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं और मुद्दों पर चर्चा की गई। व्यापारियों की प्रमुख समस्याओं में इनकम टैक्स एक्ट की धारा 43 (बी) एच के तहत 45 दिन में पेमेंट भुगतान, जीएसटी के प्रावधानों में कनफ्यूजन जिसे लेकर व्यापारियों में निराशा, दिल्ली में वेयरहाउस कोल्ड स्टोरेज संबंधी संसद में नीति बनाना, तथा दिल्ली की प्रमुख मार्किटों में इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार करवाना आदि प्रमुख है।श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्याओं को संसद में प्रमुखता से उठाने का भरोसा दिलाया।
सम्मेलन में दिल्ली किराना कमेटी के प्रधान नंदकिशोर बंसल, फाइल निर्माता संघ के अध्यक्ष अशोक जैन, बुलियन एसोसिएशन के प्रधान कमल पलवल, साड़ी एसोसिएशन के चैयरमेन अजय बंसल प्रधान संजय जैन सलाहकार सोमदत्त शर्मा, देहली हिंदुस्तान मर्केंटाइल एसोसिएशन के प्रधान मुकेश सचदेव , महामंत्री श्रीभगवान बंसल, एवं जगमोहन गोटे वाला और प्रकाश बैराठी प्रमुख रूप से शामिल हुए।