कुछ रीत जगत की ऐसी है’ की अभिनेत्री मीरा देओस्थले कहती हैं, “शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी है”

0
61

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के मनोरम ड्रामा कुछ रीत जगत की ऐसी है की जारी कहानी में, रतनशी परिवार साथ मिलकर अपने घर में नंदिनी (मीरा देओस्थले) का स्वागत करने के लिए एक जश्न की योजना बनाता है हालांकि, हेमराज (धर्मेश व्यास) इस जश्न में बाधा डाल देता है, और अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी देता है इस बीच, रूपा और हेतल की नज़र रौनक पर पड़ती है जो नैनी को चुपके से घर में ला रहा है, जिससे वे उससे झगड़ पड़ती हैं। इस मामले को छुपाने की कोशिशों के बावजूद, नंदिनी और हेमराज दोनों को लगता है कि कुछ गड़बड़ है। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं, नंदिनी खुद को उन रिश्तों के पेचीदा जाल में फंसा हुआ पाती है, जो रतनशी परिवार की पहचान है।

अभिनेत्री मीरा देओस्थले कहती हैं, “मुझे लगता है कि शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी ज़िम्मेदारी भी है। किसी नए परिवार में आते ही महिला की ज़िंदगी बदल जाती है। मेरा किरदार, नंदिनी रतन्शी परिवार का हिस्सा बनने को लेकर बहुत अधिक उत्साहित है, लेकिन इस उत्साह के भीतर असहज तनाव छिपा हुआ है नरेन के पिता, हेमराज एक रहस्यमय चेतावनी देते हैं, और रौनक की छिपी हुई हरकतें गड़बड़ी को बढ़ा देती हैं। नंदिनी ने हमेशा सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाई है, और अब उसे लगता है कि वह अपने नए परिवार के भीतर छिपी जटिलताओं को उजागर करने के कगार पर है।”

 सच के सामने आने पर नंदिनी की क्या प्रतिक्रिया होगी, और क्या रतनशी परिवार के रहस्य नरेन के साथ उसके रिश्ते को मुश्किल में डालेंगे?

यह जानने के लिए,“कुछ रीत जगत की ऐसी है” देखिएहर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर