‘बिल्ट फॉर लाइफ’ के वादे और ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए, बजाज ने पेश की पंखों और एयर कूलर्स की नवीन रेंज

0
53

भारत के प्रमुख कंज्यूमर एप्लायंसेज़ ब्रांड, बजाज ने पंखों और एयर कूलर्स की नवीनतम और शानदार रेंज की पेशकश की है। इन प्रोडक्ट्स को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि ये आपके घर को ठंडा करना आसान और अधिक कुशल बनाए, खासकर गर्मियों के दौरान तापमान बढ़ने पर। विशेष वॉरंटी और स्कीम्स के साथ, बजाज की यह नई रेंज
निश्चित रूप से ग्राहकों के लिए एक लोकप्रिय पसंद होगी।

ग्राहक पंखों में क्या चाहते हैं, इस पर गहन अध्ययन करने के बाद बजाज ने पाया कि लोग इस बात की परवाह करते हैं कि मोटर कितने समय तक चलती है, यह बिजली की कितनी खपत करती है, और सबसे विशेष बात, क्या ये पंखे उनके होम इंटीरियर्स से मेल खाते हैं। इसके जवाब के रूप में, बजाज ने बीएलडीसी (ब्रशलेस डायरेक्ट करंट) टेक्नोलॉजी, लकड़ी की फिनिश और आकर्षक डिज़ाइन वाले पंखों के नए पंखे मॉडल्स जारी किए हैं। इसकी रेंज में एक अविश्वसनीय एडिशन- एरियोसो बीएलडीसी प्लस भी शामिल है। यह सुपर5टफ (टीएम) टेक्नोलॉजी और 5 साल की व्यापक प्रोडक्ट वॉरंटी के साथ आता है, जो इंडस्ट्री में विश्वसनीयता और विश्वास के लिए एक नया मानक स्थापित करता है।

आम तौर पर, बाजार में एयर कूलर्स 1 साल की प्रोडक्ट वॉरंटी के साथ आते हैं। लेकिन, अतिरिक्त कदम उठाते हुए बजाज अपने ग्राहकों को 2 साल की विस्तारित वारंटी भी प्रदान कर रहा है, जिसकी कीमत 1300 रुपए है। अब वे बिना किसी चिंता के गर्मी के मौसम का आनंद ले सकते हैं। इसे ग्राहकों और व्यापार भागीदारों दोनों से ही खूब सराहना मिल रही है। यह इस सीज़न में विकास की आशाजनक संभावनाओं का संकेत देता है।

श्री रवींद्र सिंह नेगी, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, ने कहा,जैसे-जैसे भारत भीषण गर्मी और झुलसाने वाले दिनों की तरफ आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे राहत के रूप में पंखों और एयर कूलर्स जैसे कूलिंग एप्लायंसेज़ की माँग भी बढ़ रही है। हमारा लक्ष्य आधुनिक डिज़ाइन और विश्वसनीय परफॉर्मेंस वाले सुदृढ़ और टिकाऊ प्रोडक्ट्स के माध्यम से इन जरूरतों पूरा करना है।

आधुनिक भारतीय लोग व्यस्त जीवन जीते हैं और उन्हें ऐसे होम एप्लायंसेस की आवश्यकता होती है, जो बिना किसी समस्या के सुचारू रूप से काम करें। बजाज इस बात को गहनता से समझता है। यही कारण है कि इसकी पंखों और एयर कूलर्स की नई रेंज को टिकाऊ, स्टाइलिश और रखरखाव में आसान होने के लिए डिज़ाइन क्या गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here