शालीमार बाग एंव पीतमपुरा के लोगों ने जेपी अग्रवाल को दिया जीत का भरोसा,चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र का विकास और जन सेवा ही मेरी प्राथमिकता- जेपी अग्रवाल,क्षेत्र के विकास कार्यों में आर डब्ल्यू ए की भागीदारी होगी सुनिश्चित – जेपी अग्रवाल*

0
50

चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता श्री जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे आर डब्ल्यू ए को साथ लेकर सांसद निधि से क्षेत्र में विकास कार्य सुनिश्चित करवाएंगे। उन्होंने कहा कि चांदनी चौक लोकसभा का विकास और जन सेवा ही मेरी प्राथमिकता होगी ।श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने आज शुक्रवार को शालीमार बाग एवं पीतमपुरा इलाके में स्थानीय लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याओं क्षेत्र के विकास और विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की । शालीमार बाग और पीतमपुरा क्षेत्र के लोगों ने जयप्रकाश अग्रवाल को आगामी 25 मई को होने वाले चुनाव में पूर्ण रूप से जीत का भरोसा दिलाया ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद शालीमार बाग और पीतमपुरा क्षेत्र के विकास कार्यों में आर डब्ल्यू ए की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि शालीमार बाग और पीतमपुरा क्षेत्र में पार्किंग की एक विकट समस्या है चुनाव जीतने के बाद वे इन क्षेत्रों की इस समस्याओं का भी निदान शीघ्रता शीघ्र करवाएंगे। श्री अग्रवाल ने लोगों को अपनी चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यो संबंधी भावी योजनाओं के बारे में बताया।लोगों के साथ बैठकों के दौरान प्रमुख समाजसेवी श्री वी के अग्रवाल, क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सरदार सिंह यादव, अशोक शर्मा , वरिष्ठ नागरिक मंच पीतमपुरा के अध्यक्ष एवं अग्रवाल सभा पीतमपुरा के पूर्व संरक्षक धर्मवीर गुप्ता सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।