पैन इंडिया फिल्म ‘थंगालान’ के मेकर्स ने पार्वती थिरुवोथु का फिल्म से जारी किया नया पोस्टर

0
60

पूरे देश में सुर्खियां बटोरने वाली चियान विक्रम स्टारर मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म ‘थंगालान’, ने अपनी पहली झलक के साथ ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। बता दें कि फिल्म को 2024 में सिनेमा घरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है। सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है वह है कोलार गोल्ड फील्ड (KGF) की कहानी जो इसमें दिखाई गई है।

आज सुबह ‘थंगालान’ के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर जारी किया है। साथ ही बेहद टेलेंड्टेड एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु को उनके बर्थडे के मौके पर शुभकामनाएं भी दी हैं।

‘थंगालान’ के रूप में साउथ सिनेमा से एक और ओरिजनल कंटेंट आ रहा है, जिसमें जाने माने नाम जैसे एक्लेम्ड फिल्ममेकर पा रंजीत, वर्सेटाइल एक्टर चियान विक्रम और दूसरे कलाकारों और क्रू ने असल घटना पर आधारित इस कमाल की कहनी को पेश करते नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी 1880 के दशक पर सेट है। यह समय था जब कोलार गोल्ड फील्ड्स और सोने का खनन अपने शीर्ष पर था। केजीएफ में सोने का उत्पादन बहुत बड़ा था। इस कहानी को जेन जेड पीढ़ी को बताने की जरूरत है, क्योंकि उन्हें कोलार गोल्ड फील्ड्स का इतिहास जानना चाहिए।

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है, और किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है। टीज़र में कुछ खून सूखा देने वाले लम्हें और कलाकारों का देसी अवतार है, जो दर्शकों को उनके कला को लेकर बेहद प्रभावित करेगा। इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनीत डेनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग से कुछ प्रमुख नाम भी हैं।

थंगालान अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है, और फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है।