तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन आईटीसी एंगेज के एम्बर ह्यूज़ और वेरोना फाइन फ्रेगरेंस के बीच चंचल रोमांस में शामिल हुए

0
57

प्यारभरी खुशबू का सार पेश कर रही है ब्रांड एंबेसडर तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन अभिनीत एक नई ऐड फ़िल्म। ओगिल्वी निर्मित इस नई ऐड फ़िल्म में एलिगैंस और सॉफिस्टिकेशन के सफर पर ले जा रहे हैं इंगेज ऑ दे परफ़्यूम द्वारा निर्मित सेंसुअलिटी और रोमांस के रचनात्मक क्षण।

इस नए टीवीसी के बारे में आईटीसी इंगेज के ब्रांड एंबेसडर कार्तिक आर्यन ने कहा, “रोमांस को रोमांटिक बनाते हैं कुछ पल, और खासकर वो पल जो स्वाभाविक रूप से उत्पन्न होते हैं। कुछ सबसे चंचल और मदहोश कर देने वाले पल अक्सर मोहक खुशबू से उत्पन्न होते हैं, जिससे भावनाएं जाग जाती हैं। इंगेज प्यार के इन्हीं छोटे-छोटे और वास्तविक पलों में यक़ीन करता है और उन्होंने फ्रैग्रेंस की इतनी अच्छी सीरीज़ पेश की है, जो रोमांस को और ज्यादा सुंदर व यादगार बना देगी।” आईटीसी इंगेज ऑ दे परफ़्यूम रेंज की हर खुशबू विशेष है, जो अलग अलग अवसरों और मूड के अनुरूप बनाई गई है।

आईटीसी इंगेज की ब्रांड एंबेसडर, तारा सुतारिया ने कहा,“मैं बहुत रोमांटिक हूँऔर मेरे रोमांस में खुशबू बहुत महत्वपूर्ण है। जब आप प्यार में होते हैंतो हर जगहसाथ बिताया हर एक पल, संगीत, सब कुछ सुगंधित हो उठता है। 

आईटीसी लिमिटेड के डिवीजनल चीफ एक्जीक्यूटिवपर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस, समीर सत्पथी ने कहा, “आईटीसी इंगेज शुरू से ही परंपराओं को चुनौती देते हुए खुशबू और ग्रूमिंग को परिभाषित कर रहा है। 

आईटीसी इंगेज फ्रैग्रेंस सर्वोच्च गुणवत्ता के मानकों का पालन करते हुए अंतर्राष्ट्रीय फ्रैग्रेंस हाउसेस के एक्सपर्ट परफ़्यूमर्स द्वारा बनाया गया है। ये फ्रैग्रेंस अत्याधुनिक मैनुफ़ैक्चरिंग सुविधाओं में बनाए गए हैं और IFRA (इंटरनेशनल फ्रैग्रेंस एसोसिएशननियमों का कड़ाई से पालन करते हैं। ये आधुनिक सुरक्षा प्रोटोकॉल्स के अनुरूप हैं।

इंगेज  दे परफ़्यूम

आईटीसी इंगेज ऐंबर ह्यूज़ ऐंबर ह्यूज़ पुरुषों के लिए बनाया गया एक सॉफिस्टिकेटेड और लंबे समय तक खुशबू देने वाला फ्रैग्रेंस है।

आईटीसी इंगेज वेरोना:

सिट्रस पेड़ों से प्रेरित, इंगेज वेरोना महिलाओं को हाई-क्वालिटी और लंबे समय तक खुशबू देने वाला परफ्यूम है।इसके टॉप नोट्स फ्रूटी और सिट्रस फ़्रेशनेस का झोंका प्रदान करते हैं, जबकि हार्ट नोट्स में फ्लोरल और स्पाइसी टोन हैं, जो इसे एक चंचल स्पर्श प्रदान करती हैं।