अमेज़न प्राइम वीडियो की अमेज़न ओरिजिनल ‘द फैमिली मैन’ के बहुप्रतीक्षित नए सीजन का ट्रेलर कल होगा लॉन्च!

0

मेजॉन प्राइम वीडियो अपनी प्रशंसित क्रिएटर जोड़ी, राज एंड डीके के साथ अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ के नए सीज़न के ट्रेलर की एक रोमांचक खबर के साथ वापस लौट आये हैं। नए सीज़न का ट्रेलर कल लॉन्च किया जाएगा।

नए सीज़न में, देश के सबसे प्यारे फैमिली मैन उर्फ श्रीकांत तिवारी उर्फ़ मनोज बाजपेयी ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन स्पाई थ्रिलर के साथ वापसी कर ली है। इस बार, यह संघर्ष अधिक इंटेंस होगा क्योंकि न केवल वह अपने परिवार और अपने डिमांडिंग प्रोफेशनल लाइफ को संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहे है, बल्कि उसे एक नई नेमसिस ‘राजी’ (सामंथा अक्किनेनी द्वारा निबंध) का भी सामना करना पड़ रहा है।

पुरस्कार विजेता अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं जो पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित तारकीय कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गयी है। साथ ही शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर सहित जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की टोली भी नज़र आएगी। शो में तमिल सिनेमा के अविश्वसनीय कलाकार जैसे कि माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल शामिल हैं।

“द फैमिली मैन” एक तेज, एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करते है। इस श्रृंखला में श्रीकांत के तंग जीवन को दर्शाया गया है जहाँ वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, उच्च दबाव, उच्च-दांव वाली नौकरी और एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करते है। यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है।

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो जल्द ही 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: